Road Accident in Karnal: करनाल में मुनक-गगसीना रोड पर हुई दो ट्रकों की जोरदार टक्कर में चालकों  ने आपनी जान गवा दी। बताया जा रहा है कि एक ट्रक का टायर फट गया था जिसे ठीक करने के लिए दो चालक टायर बदलने का काम कर रहे थे। इसी दौरान पीछे तेज रफतार से आ रहे दूसरे ट्रक ने वहां खड़े ट्रक से टकरा गया, जिसके चलते दोनों चालक ट्रक के नीचे आ गए।

इस भीषण हादसे के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल  चालक चांद और दिगंबर को निजी वाहन से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हई है।

प्रत्यक्षदर्शी ने दी पुलिस में शिकायत

पुलिस शिकायत में पानीपत निवासी सागर ने सागर ने बताया कि  कैथल निवासी चांद सिंह और राजस्थान के निवासी दिगंबर सिंह ट्रक चालक का काम करते थे। कल सोमवार रात लगभग 10 बजे गगसीना से मुनक जाते समय इनके ट्रक का टायर फट गया। इसके बाद इन्होंने ट्रक को बाई ओर खड़ी करके टायर बदलने का काम शुरू किया।

सागर ने आगे बताया कि वह सड़क पर खड़ा होकर आने-जाने वाले वाहनों को संकेत दे रहा था। अचानक गगसीना की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उसकी कार को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक आगे खड़े चांद और दिगंबर को कुचलता हुआ दूर जा गिरा। इसके बाद आरोपी ट्रक चालक ने एक स्विफ्ट कार को भी टक्कर मारी, जिससे उस वाहन के शीशे टूट गए।

Also Read: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, बिजली निगम की गाड़ी से टकराकर पलटी कार, एक की मौत

पुलिस कर रही मामले की जांच

मूनक थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
इस मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।