Rohtak Fire: रोहतक के सांपला में बीती रात घर में आग लगने से पूरा परिवार झुलस गया। जानकारी के अनुसार, सांपला स्थित वार्ड नंबर पांच के एक घर में परिवार के लोग रात में मच्छर भगाने के लिए अगरबत्ती लगाकर सोए थे। जिससे देर रात अचानक आग (Fire) लग गई। आग लगने से दंपती समेत चार लोग झुलस गए।

आग से चार लोग झुलसे

आग की सूचना पुलिस और फायर विभाग को दी। सूचना पाते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस घटना में परिवार के चार लोग झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए तुरंत रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहीं, इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि घर का पूरा सामान जल गया।

मच्छर भगाने की अगरबत्ती लगाकर सोया था परिवार

इस संबंध में पीड़ित के पिता सांपला निवासी उमेद सिंह ने बताया कि उनका बेटा सत्यवान घर में ऊपर बने कमरे में रहता है। वह मंगलवार रात अपने परिवार के साथ अपने कमरे में सोया हुआ था। सत्यवान के साथ उसकी पत्नी, एक बेटा और बेटी भी कमरे में ही सो रहे थे। उन्होंने मच्छर भगाने के लिए अगरबत्ती लगाई हुई थी। जिससे अचानक कमरे में आग लग गई।

रोहतक पीजीआई में भर्ती

पहले मच्छर भगाने की अगरबत्ती से कपड़ों ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग पूरे कमरे में फैल गई। जिसने पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। देर रात कमरे से धुआं निकलता हुआ देखा, तो परिवार वालों को आग लगने का पता लगा। परिवार वालों ने तुरंत पहुंचकर चारों लोगों को कमरे से बाहर निकाला। इसके बाद चारों को तुरंत इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया।