Rohtak: दो गैंगों के बीच अक्सर मुठभेड़ होने की सूचना मिलती है, लेकिन हाई सिक्योरिटी सुनारियां जेल में एक गैंगस्टर पर जानलेवा हमला किया गया है। तिहाड़ जेल से सुनारियां जेल में आए गैंगस्टर पर दो बंदियों ने किसी तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल गैंगस्टर को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। जेल प्रशासन की शिकायत पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने चार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गैंगस्टर राहुल उर्फ बाबा पर दर्ज है दर्जनभर मुकदमें 

बता दें कि सुनारियां जेल में आए राहुल उर्फ बाबा निवासी खिड़वाली पर करीब एक दर्जन मुकदमें दर्ज है। उसे तिहाड़ जेल से रोहतक की सुनारियां जेल में लाया गया था। आपसी रंजिश के चलते राहुल पर करीब चार बंदियों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आखिर राहुल पर हमला क्यों हुआ, इसके बारे में आरोपियों से पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा।

बंदियों के बीच झगड़े से जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

सुनारियां जेल को हाई सिक्योरिटी जेल माना जाता है, जिसके कारण राम रहिम को भी इसी जेल में रखा गया है। अचानक बंदियों के बीच हुए झगड़े के कारण पुलिसकर्मी ही नहीं बल्कि बंदियों में भी हड़कंप मच गया। जेल प्रशासन ने आनन फानन में घायल गैंगस्टर राहुल को पीजीआई में भर्ती करवाया। साथ ही शिवाजी कॉलोनी थाना में शिकायत दी।

पहले भी सामने आ चुके हमले के मामले

सुनारियां जेल में बंदियों के बीच झगड़े का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी बंदियों के बीच झगड़े के मामले सामने आ चुके है। कड़ी सुरक्षा के बीच भी बंदी आपस में एक दूसरे को लहूलुहान कर देते हैं।  कई बंदी पहले भी घायल हो  चुके हैं। अब सवाल यह है कि इतनी सुरक्षा के बीच भी बंदियों के बीच झगड़ा कैसे हो जाता है और पुलिस बंदियों को घायल होने से बचा क्यों नहीं पा रही है।