Logo
हरियाणा में रोहतक के गांव सीसर खासा में रात को शराब ठेके को संभालने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। 14 लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। सांपला हसनंगढ़ व खैरमपुर के बीच नहर में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया। 

रोहतक। रविवार देर रात महम थाना क्षेत्र के गांव सीसर खास में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सूचना मिलते ही महम थाना प्रभारी सत्यपाल और एफएसएल टीम इंचार्ज सरोज दहिया मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या के इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में सीसर खास गांव निवासी नवीन पुत्र वेदप्रकाश ने बताया कि व गांव में ही शराब ठेके की देखरेख का कार्य करता है। रात साढ़े 9 बजे उसका भाई सुनील बाइक पर सवार होकर देखरेख करने के लिए ठेके पर गया था।

इन पर लगे हत्या के आरोप

नवीन ने बताया कि शराब ठेके पर सचिन उर्फ भोलू, बलराम उर्फ मोंटी, सोहन उर्फ सोनू, अजय, अंकित, जय सिंह का बड़ा लड़का जिसका नाम मालूम नहीं है और दो अन्य लड़कों ने मिलकर पहले हुए लड़ाई झगड़े की रंजिश रखते हुए इस हत्या कर दी। इन्होंने सुनील की गोली मारकर हत्या की है। कई लोग हत्या में सलाहकार हो सकते हैं। जिनमें सीसर खास गांव निवासी विज, कृष्, सुनीता, सचिन उर्फ भोलू की पत्नी व केला पत्नी जय सिंह व सुनीता पत्नी कुलदीप व मातनहेल गांव निवासी शमशेर पुत्र जयभगवान और मातनहेल के पूर्व सरपंच जयभगवान शामिल हैं। पुलिस ने इस संबंध में सचिन उर्फ भोलू, बलराम उर्फ मोंटी, सोहन उर्फ सोनू, अजय, अंकित, जय सिंह का बड़ा लड़का, विजय, कृष्ण, सुनीता, सचिन, केला, सुनीता, पूर्व सरपंच जयभगवान, व शमशेर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नहर में तैरता मिला अज्ञात शव, हत्या की आशंका

गांव हसनगढ़ -खुरमपुर  के बीच रिलायंस नहर में सोमवार की सुबह अज्ञात शव तैरता हुआ मिला है। पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर आसपास के लोगों से पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो पाई ।शव गली सड़ी अवस्था में पाया गया । मृतक की उम्र करीब 35 40 वर्षीय व्यक्ति ने गेंहू पजामा  शर्ट पहनी हुई है। जो शव मिला है उसकी हत्या होने का शक जताया जा रहा है। है  क्योंकि पेट पर कई घाव  के निशान बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि पिछले कई दिन की पुरानी डेड बॉडी होने के कारण वह पानी में गली अवस्था में पहुंच गई है। पोस्टमार्टम के बाद ही घटना का सही पता चल पाएगा।

5379487