Rohtak :  गांव भैणी चंद्रपाल में एक किसान की जमीनी विवाद के चलते घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक किसान का भाई के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक के परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके पर एफएसएल एक्सपर्ट को बुलाया गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

घर में घुसकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम 

जानकारी अनुसार गांव भैणी चंद्रपाल निवासी करीब 50 वर्षीय रूप सिंह शाम को अपने घर पर था। इसी दौरान किसी ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी। गोली सीधी रूप सिंह की छाती में जाकर लगी और वह अचेत होकर गिर पड़ा। इसके बाद परिजनों ने रूप सिंह को संभाला और उपचार के लिए महम के अस्पताल लेकर गए, जहां  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। अभी तक गोली मारने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

भाई के साथ जमीन के बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद 

महम पुलिस थाना प्रभारी विद्यानंद ने बताया कि उन्हें भैणी चंद्रपाल में रूप सिंह की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी। अभी तक की जांच में सामने आया है कि हत्या की वारदात को जमीनी विवाद के चलते अंजाम दिया गया है। मृतक का उसके भाई के साथ जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।