Selja Kumari News: हरियाणा के सिरसा से नवनिर्वाचित सांसद कुमारी शैलजा गुरुवार को फतेहाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रही थी, इस दौरान हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि ये हंगामा गेट बंद होने के चलते हुआ। दरअसल, कुमारी शैलजा कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम में गई तो उनके साथ पार्टी के अधिकतर नेता भी अंदर चले गए। लेकिन पूर्व मंत्री परमवीर सिंह और उनके समर्थक अंदर नहीं जा पाए। इसके बाद उन लोगों ने गेट को थपथपाना शुरु कर दिया। जिससे गेट का शीशा टूट गया।  

आवेश में दिखीं शैलजा 

इस हंगामे पर सैलजा भी आवेश नजर आईं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से स्टॉप इट, स्टॉप इट, बस करो, खोलो इसको, बाहर से खोलो कहते हुए नजर आईं। हालांकि, इसके बाद परमवीर सिंह अंदर आए और अंदर से गेट बंद होने की बात कही। इस पर सैलजा ने उन्हें भी बताया कि गेट बंद नहीं था। गेट अंदर या बाहर से कैसे बंद हुआ, यह पता नहीं चल पाया।

शैलजा ने टिकट बंटवारे का उठाया मुद्दा

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान हरियाणा में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान देखने को मिली। कुमारी सैलजा लगातार सार्वजनिक मंच पर टिकट बंटवारे को लेकर सवाल उठा रही हैं। उन्होंने कहा यह भी कहा कि अगर टिकट बंटवारा सही होता तो लोकसभा चुनाव पर हम सभी सीटों पर जीत दर्ज कर सकते थे। सोनीपत लोकसभा सीट पर का जिक्र करते हुए सैलजा ने कहा कि चुनाव लड़ाने के लिए हरिद्वार से प्रत्याशी लेकर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- तीन बार संसद पहुंचने वाली राज्य की पहली महिला बनी कुमारी शैलजा, ये मुद्दे बने जीत की वजह

क्या बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

हालांकि, वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने सैलजा के बयानों पर कहा कि उन्हें जो भी बात कहनी है, वह पार्टी के सीनियर लीडरशिप से बात कर सकती हैं। टिकट वितरण बेहतर हुआ था तभी तो हरियाणा में कांग्रेस का ग्राफ भी बढ़ा है। वोटिंग प्रतिशत भी बढ़ा और सीटें भी 5 आईं।