Sonipat: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दोस्त को हमलावरों से बचाना युवक को मंहगा पड़ गया। हमलावरों ने युवक के घर में घुसकर मारपीट की। बीच-बचाव करने के लिए आई युवक की बहन की हमलावरों ने नाक की हड्डी तोड़ दी। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

रास्ते में दोस्त को पिटने से बचाया, खुद को नहीं बचा सका

लाल दरवाजा बाल्मीकि बस्ती निवासी अक्षित ने बताया कि 16 मई को करीब 10 बजे वह अपने दोस्त के साथ घर पर आ रहा था। घर के पास पहुंचने पर रोहन ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। झगड़े की आवाज सुनकर उसके परिजन भी वहां आ गए और उसे वहां से छुड़वा लिया। उसके कुछ देर बाद रोहन, संजय उर्फ हनुमान, सदन उर्फ विलियम, रोहन का दोस्त मणि, विनित, रितेश व उसके अन्य दोस्त लाठी-डंडे लेकर व ईंट पत्थरों से घर पर हमला कर दिया। उसे हाथ व पैर पर पीट-पीटकर घायल कर दिया। उसकी बहन की नाक पर चोट आई, जिसके चलते उसकी हड्डी टूट गई। उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

घायलों का अस्पताल में चल रहा उपचार

पीड़ित अक्षित ने बताया कि घायल अवस्था में उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उनका उपचार करवाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एसआई शिव मुनि ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।