Haryana News: हिसार विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक सावित्री जिंदल ने भाजपा को अपना समर्थन दे दिया है। सावित्री जिंदल के इस फैसले पर उनके बेटे नवीन जिंदल ने कहा कि उनकी मां का उद्देश्य हिसार का विकास करना है। इसलिए वह हिसार के हित में काम करना चाहती हैं। नवीन जिंदल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उन्हें पार्टी से सम्मान मिलेगा।

हरियाणा सरकार से मिलेगा सहयोग- नवीन जिंदल

बीजेपी सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि आज यानी 9 अक्टूबर बुधवार को सावित्री जिंदल से मिलने हरियाणा भाजपा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सह-प्रभारी बिप्लब देब और सुरेन्द्र नागर उनसे मिलने घर आए थे। सभी ने उन्हें जीत की बधाई दी है।

नवीन जिंदल ने बताया कि उनकी मां का उद्देश्य चुनाव लड़ने का केवल यही है कि वह हिसार में बहुत विकास करें। उन्होंने जो हिसार की जनता के हित में सपने देखे हैं, उन्हें वो पूरा करना चाहती हैं। हिसार की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है। नवीन जिंदल ने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान ने उन्हें कहा कि हरियाणा सरकार उन्हें पूरा सहयोग देगी।

Also Read: BJP सांसद नवीन जिंदल ने कांग्रेस पर किया प्रहार, बोले- PM मोदी और सैनी के नेतृत्व में हरियाणा चौमुखी विकास करेगा

कांग्रेस ने हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ा- नवीन जिंदल

मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के सवाल पर नवीन जिंदल ने कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल होने की कोई बात नहीं हुई है। मुख्यमंत्री इस पर फैसला लेंगे, उन्होंने कहा कि यह सरकार का मुद्दा है, हमने उनसे ऐसी कोई मांग नहीं रखी है। हमारा उद्देश्य केवल लोगों की सेवा करना है। किसे प्रदेश का सीएम बनाए जाएगा, यह फैसला पार्टी करेगी। नवीन जिंदल ने कांग्रेस पर भी तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रही है ये सही नहीं है।