Hisar Accident: हरियाणा के हिसार में स्कॉर्पियो कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। यह हादसा आज सुबह रविवार, राजगढ़ रोड पर ठाकुर दास भार्गव स्कूल के पास हुआ। वहीं, इस घटना में स्कूटी सवार महिला और एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद स्कॉर्पियो कार का ड्राइवर फरार होने का प्रयास कर रहा था, लेकिन कहा जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी स्कॉर्पियो ड्राइवर को आजाद नगर नाके पर पकड़ लिया। हालांकि, आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

मृतक महिला की पहचान डिफेंस कॉलोनी निवासी भावना के रूप में हुई है। वह हिसार रोडवेज डिपो में एनाउंसर के रूप में काम करती थी। वह सच मार्केट में रहने वाले अमनदीप के स्कूटी पर सवार थी। पुलिस ने दोनों के शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उनके मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

स्कूटी के हुए दो टुकड़े

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला भावना रोजाना ऑटो में जाती थी। लेकिन आज सुबह ऑटो न मिलने के कारण उसने अपने जानकार अमनदीप को फोन कर बुलाया। अमनदीप स्कूटी लेकर आया और भावना को हिसार डिपो छोड़ने जा रहा था। जब उनकी स्कूटी ठाकुरदास भार्गव स्कूल के पास पहुंची तो तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतने जोर से लगी कि स्कूटी जाकर डिवाइडर जा टक्काई और दो टुकड़ों में टूट गई और डिवाइडर भी टेढ़ा हो गया। स्कॉर्पियो ड्राइवर घायलों को खून में लथपथ अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गयास, लेकिन आजाद नगर नाके पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों का कहना है कि वह ड्राइवर शराब के नशे में था। उसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Also Read: Chandigarh Mayor Election Update: SC में सुनवाई से पहले चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर घमासान, AAP के साथ लोटस ऑपरेशन की आशंका

क्या है मृतकों की पहचान

भावना मूल रूप से हरियाणा के कुलेरी गांव की रहने वाली है। अब वह हिसार में डिफेंस कॉलोनी में रहती थीं। भावना की शादी गांव इलावड़ निवासी परिवार के साथ हुई थी और उनका एक बेटा भी है। परमवीर गुजरात के सूरत में निजी कंपनी में काम करते हैं। इस घटना की सूचना परिवार को दी गई है। उनके आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा। वहीं, मृतक अमनदीप (उम्र 32) कैमरी रोड पर सच मार्केट में रहता था और अमनदीप अविवाहित था। अमरदीप के पिता जंग बहादुर किराना की दुकान चलाते हैं। साथ ही अमनदीप वह ब्रह्माकुमारी संस्था से जुड़ा हुआ था।