Logo
जजपा भाजपा के साथ गठबंधन कर प्रदेश की सत्ता में भागीदारी बनी। दुष्यंत खुद डिप्टी सीएम बने । इसके बाद से ही अजय चौटाला व अभय चौटाला परिवार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। दादा के सामने आते ही दुष्यंत के कदम रूके, मीठी मुस्कान के बाद आशीर्वाद लिया और आगे बढ़ गए। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने पिता अजय चौटाला के साथ व पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के विधायक बेटे भव्य बिश्नोई के शादी समारोह में अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला का ओमप्रकाश चौटाला से आमना सामना हुआ।

Hisar। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे का वक्त था। आदमपुर की अनाज मंडी में लंबे समय बाद जजपा नेता एवं हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व  इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला अचानक का अचानक दुष्यंत व अजय चौटाला से आमना सामना हो गया। सामने अपने दादा व पिता को देखकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व अजय चौटाला के अचानक कदम रूक गए। आपस में नजरे मिली, दुआ सलाम किया और मिठी मुस्कार के बाद दोनों ने दादा व पिता का आशीर्वाद लिया। लंबे समय बाद आमने सामने आए अजय चौटाला व डिप्टी सीएम की अपने परिवार के मुखिया के साथ हुई यह मुलाकत शादी के समारोह में चर्चा का विषय बन गई। 

पिता के साथ शादी में आए थे डिप्टी सीएम
मंगलवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने पिता अजय सिंह चौटाला के साथ कुलदीप बिश्नोई के बेटों की शादी में शामिल होकर आशीर्वाद देने के लिए आदमपुर मंडी में पहुंचे थे। जैसे ही वीआईपी गेट से अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला की एंट्री हुई तो दुष्यंत भीड़ को चीरते हुए दादा के पास पहुंचे और राम राम कर उनके चरण स्पर्श किए।  दुष्यंत को आगे बढ़ता देख अजय चौटाला भी पिता के पास पहुंचे और चरण स्पर्श कर 
आशीर्वाद लिया। पोते व बेटे के अपनेपन को दादा भी अनदेखा नहीं कर पाए और उन्होंने भी प्रेम पूर्वक डिप्टी सीएम को अपना आशीर्वाद दिया। 

अक्सर एक दूसरे पर साधते हैं निशाना
2019 विधानसभा चुनाव से पहले चाचा अभय सिंह चौटाला से मतभेद के चलते दुष्यंत ने इनेलो से अलग होकर जननायक जनता पार्टी का गठन किया था। प्रदेश में भाजपा, कांग्रेस, जजपा व इनेलो ने अलग अलग विधानसभा चुनाव लड़ा तथा चुनाव के बाद दुष्यंत भाजपा के साथ गठबंधन कर सत्ता के भागीदार बन गए। मनोहर सरकार में दुष्यंत डिप्टी सीएम हैं। इनेलो की तरफ से अभय सिंह व जजपा की तरफ से दिग्विज्य चौटाला
किसी ने किसी मामले को लेकर अक्सर एक दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। हाल के विधानसभा सत्र में भी चाचा भतीजे के दौरान वाकयुद्ध देखने को मिला था। 

5379487