Logo
Kumari Selja Statement: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि पार्टी में संगठन की कमी है।

Kumari Selja Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर सिरसा सांसद कुमारी ने अपना बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हार की एक अहम वजह पार्टी का प्रदेश, जिला और ब्लॉक स्तर पर संगठन का न होना भी रहा है। सांसद ने कहा कि मुझे दुख है कि प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए संगठन नहीं बना सकी। हाईकमान प्रदेश में हार की समीक्षा कर रहा है, अब केंद्रीय नेतृत्व को निर्णय लेना है।

आयोग के जवाब का इंतजार- कुमारी सैलजा

बता दें कि सैलजा रोहतक में प्रार्थना सभा में शामिल हुई। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी सभा में पहुंचे थे। इस दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में हार की समीक्षा की जा रही है और लोगों से बातचीत कर फीडबैक लिया जा रहा है। पार्टी को भी इसके इनपुट मिल रहे हैं, जिन्हें हाईकमान के सामने पेश किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जहां तक ईवीएम की बात है, पार्टी ने चुनाव आयोग के सामने मामले को रखा है। उन्हें चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है।

हुड्डा को लेकर कुमारी सैलजा ने कही ये बात

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ उठ रही आवाज के सवाल को लेकर सांसद सैलजा ने कहा कि यह विषय आलाकमान का है। केंद्रीय वरिष्ट नेता को ही इस संबंध में फैसला लेना है और उन्हें ही माना जाएगा। सांसद ने आगे कहा कि कांग्रेस की हार की एक वजह पार्टी का संगठन न होना भी रहा। प्रदेश के अलावा, जिला और ब्लॉक स्तर पर भी पार्टी को संगठित होना चाहिए था।इससे उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को पहचान मिलती है। उनको इस बात का दुख है कि वह पार्टी को संगठित नहीं कर पाई। विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों को संगठन की कमी महसूस हुई है।

Also Read: कुलदीप बिश्नोई की राज्यसभा पर नजर, दिल्ली में दौरे का सिलसिला किया शुरू, कृष्ण लाल पंवार की जीत के बाद खाली हुई सीट

विपक्ष में रहकर जनता के लिए करूंगी काम- सांसद सैलजा

चुनाव प्रचार के दौरान व्यक्तिगत टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद ने कहा कि वे खुद कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन समाज और जनता सब देख रही है। विपक्ष के साथ रहते हुए पांच सालों तक सड़क से लेकर संसद तक जनता के लिए आवाज उठाएंगी। बीजेपी की गलत नीतियों का विरोध किया जाएगा। बीजेपी सरकार को बहुमत मिला है, पार्टी को जनता की समस्याओं का समाधान करना चाहिए, चाहे वह कोई भी मुद्दा क्यों न हो। बीजेपी सरकार को ऐसे कदम उठाने चाहिए, जिससे जनता को समस्याओं से राहत मिल सके।

5379487