सोनीपत/हिसार। गोहाना के गुढ़ा रोड स्थित ससुराल में पग फेरे की रस्म पूरी कर पत्नी के साथ हिसार स्थित गांव खांड़ा ख़ेड़ी लौट रहे दूल्हे की सडक़ हादसे में मौत हो गई। हादसा दूसरी कार में टक्कर लगने से हुआ। 8 फरवरी को प्रवीन कुमार की शादी गोहना के गुढा रोड निवासी युवती के साथ हुई थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार में पत्नी के साथ लौटते समय हादसा 

हिसार के गांव खांडा खेड़ी निवासी प्रवीन कुमार (22) की शादी 8 फरवरी को गोहाना के गुढ़ा रोड की युवती से हुई थी। प्रवीन कार में सवार होकर ससुराल आए थे। पगफेरे की रस्म पूरी होने के बाद वह शुक्रवार रात को अपनी पत्नी के साथ वापस गांव लौट रहे थे। रात को जब वह गांव बुटाना के पास पहुंचे तो इसी दौरान हुए सडक़ हादसे में प्रवीन की मौत हो गई।

मातम में बदली शादी की खुशियां

प्रवीन की कार दूसरी कार में टकरा गई। हादसे की सूचना बरोदा थाना की बुटाना चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे में परिजनों का रोकर बुरा हाल है। प्रवीन के फूफा महेंद्र सिंह ने बताया कि एक दिन पहले तक घर में खुशियां छाई थी। हादसे के बाद से मातम पसरा है

हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला एमडी प्रथम वर्ष की छात्रा का शव 

गोहाना के खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में एमबीबीएस एमडी प्रथम वर्ष की छात्रा का शव फंदे पर लटका मिला है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अकेली कमरे में रहती थी डॉक्टर मनीषा

हिसार के सातरोड की रहने वाली मनीषा (24) भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस एमडी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में बने कमरे में अकेली रहती थी। शनिवार सुबह मनीषा का शव कमरे में पंखे पर फंदे से लटका मिला। छात्रा का शव फंदे पर लटका मिलने की सूचना से विवि में हडक़ंप मच गया। मामले से खानपुर महिला थाना पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिजनों के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।