गन्नौर/सोनीपत: बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में हमलावरों ने श्रमिक की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। श्रमिक की गर्दन के साथ ही शरीर के ज्यादातर अंगों पर चोट के निशान मिले हैं। हमलावरों ने संवेदनशील अंग पर भी हमला किया है। सूचना के बाद पहुंची बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

बड़ी में किराए पर रहता था गांव सरहेना निवासी प्रदीप

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर खीरी की तहसील मितौली गांव सरहेना निवासी प्रदीप गन्नौर के गांव बड़ी में किराए पर रहता था। वह पानीपत के समालखा में काम करता था। वह खाना खाने के बाद घूमने के लिए निकला था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। उनका शव बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के पास खाली जमीन पर मिला। राहगीरों ने शव को देखकर पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

संवेदनशील अंगों पर हमलावरों ने किए वार 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतक श्रमिक की गर्दन पर हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर हत्या की है। साथ ही मृतक के संवेदनशील अंगों पर भी कई वार किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।