सोनीपत। प्यार, शादी, तकरार और मर्डर। सोनीपत के बैंयापुर गांव में एक ऐसी ही दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। सात साल पहले प्रेम विवाह करने वाले पति ने मामूली विवाद के बाद गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह करने वाला दंपत्ति पिछले करीब सात साल से हिसार में किराए पर रह रहा था तथा 15 दिन पहले ही गांव लौटे थे। जहां पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।

2016 में किया था प्रेम विवाह

गांव बैंयापुर निवासी रवि को महमूदपुर निवासी मोनिका से प्रेम था तथा दोनों ने 2016 में परिवार के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद अपने दो बच्चों के साथ दंपत्ति हिसार में किराए पर रह रहे थे। दोनों बच्चों के साथ 15 दिन पहले गांव लौटे थे। रविवार को फुफा प्रेम ने रवि द्वारा अपनी पत्नी की हत्या की सूचना दी। जब हम मौके पर पहुंची तो मोनिका का शव बेड पर पड़ा मिला। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी।

ममेरे भाई की शिकायत पर केस 

रवि के ममेरे भाई मल्हा माजरा निवासी राजेश की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

भाभी का देवर पर दुष्कर्म तो ससुरालजनों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप 

सोनीपत। सेक्टर-27 थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने देवर पर दुष्कर्म और ससुरालजनों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। महिला ने पुलिस को बताया कि 2012 में उसकी शादी हुई थी और अभी दो बच्चे हैं। 9 मई की रात मेरा देवर मेरे कमरे में आया और जबरदस्ती मेरे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर धमकी देते हुए वहां से चला गया तथा अगले दिन मुझे डरा धमकाकर अपने घर छोड़ आया। इससे पहले मेरी दादी सास के साथ मिलकर देवर ने मुझे कई बार दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान किया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।