Sonipat: कुंडली थाना क्षेत्र के गांव सेरसा में अल सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम पहुंची। जहां टीम ने अंकित के घर पर उसके परिजनों से पूछताछ की। उसके बाद अंकित के पिता को पूछताछ के लिए कुंडली थाने में लेकर पहुंची। टीम ने पूछताछ के बाद अंकित के पिता को छोड़ दिया। वहीं दूसरी टीम ने कुख्यात बदमाश प्रियवर्त फौजी के आवास पर दबिश दी। टीम ने दोनों के घरों को खंगालने के साथ ही प्रियव्रत फौजी की मां से पूछताछ की। उसके बाद टीम वापस लौट गई।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है प्रियवर्त फौजी

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब पांच बजे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपित और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी और अंकित सेरसा के घर पर भी एनआईए की टीम ने दबिश दी। पंजाब में 29 मई, 2022 को हुई गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में दोनों को गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की संगठित टेरर-क्राइम सिंडिकेट को तोड़ने के लिए एनआईए छापे डाल रही है। एनआईए की एक टीम डीएसपी सौरव भारद्वाज की अगुवाई में पहुंची। टीम ने प्रियवर्त फौजी के घर की तलाशी लेने के साथ ही उसकी मां से भी पूछताछ की। प्रियवर्त फौजी जेल में बंद है। वहीं गांव सेरसा में पहुंची टीम ने अंकित सेरसा के पिता से पूछताछ की।

एनआईए टीम ने कुलदीप के परिजनों से की पूछताछ

एनआईए की टीम झज्जर के कस्बा बेरी पहुंची। यहां उन्होंने सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी कुलदीप उर्फ कशिश के मकान पर सर्च अभियान चलाया। करीब एक घंटे तक चलाए गए सर्च अभियान के दौरान कुलदीप की मां, भाई व भाभी मौजूद रहे। टीम द्वारा परिवार के लोगों से भी पूछताछ की और उनके मोबाइल भी चैक किए। बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम में करीब पांच लोग शामिल थे। थाना प्रभारी बेरी जसवीर का कहना है कि सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में बेरी निवासी कुलदीप उर्फ कशिश के घर सुबह एनआईए की टीम पहुंची थी। सर्च अभियान और परिजनों से पूछताछ के बाद टीम वापिस लौट गई।