Sonipat: राई थाना क्षेत्र स्थित राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में डॉ.बीआर अंबेडकर राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में हॉस्टल की सातवीं मंजिल से गिरकर एलएलबी तृतीय वर्ष के छात्र की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर कार्रवाई की।

मध्य प्रदेश के गांव मंगल का रहने वाला था युवक

जानकारी अनुसार मध्य प्रदेश के जिला शिवपुरी के गांव मंगल का रहने वाला सम्यक जैन गांव राई स्थित राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में डॉ. बीआर अंबेडकर राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में एलएलबी तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। वह हॉस्टल में सातवीं मंजिल पर बने कमरे में अकेले रहता था। रात करीब 12 बजे वह हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर गिरा मिला। विवि में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पड़ा देखकर अधिकारियों को अवगत कराया और उन्हें बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना उनके परिजनों को दी गई। सूचना के बाद उनके परिजन अस्पताल में पहुंचे और पिता संजय जैन के बयान दर्ज किए। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। हॉस्टल की बालकनी में छात्र की चप्पल के निशान मिले है। बताया जा रहा है कि वह रात साढ़े 11 बजे तक ऑनलाइन रहकर पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

हॉस्टल की 7वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत हुई 

जांच अधिकारी एएसआई अजमेर सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय के हॉस्टल में सातवीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत हुई है। हादसे के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के बयान दर्ज करा लिए गए है। जानकारी मिली है कि डेढ़ माह की छुट्टी करने के बाद दो दिन पहले ही मृतक विवि में आया था। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।