Gurugram: गुरुग्राम साइबर सिटी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। हादसा गुरुग्राम के वाटिका चौक पर हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने सड़क पर साफ सफाई कर रही महिला को जोरदार टक्कर मारी। हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। महिला की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा दिया और कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस मामले में आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

सरोज के रूप में मृतक महिला की पहचान

जानकारी अनुसार मृतक महिला वीरवार सुबह सड़क पर साफ सफाई करने का काम कर रही है। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने महिला को जोरदार टक्कर दे मारी। कार की टक्कर से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार को मौके पर ही छोड़कर चालक फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में कार चालक की तलाश कर रही है।

मृतका के परिजनों ने रोड पर लगाया जाम

सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। साथ ही सफाई कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर रोड जाम कर दिया और बीच रोड पर ही धरने पर बैठ गए। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जाम लगाकर बैठे कर्मचारियों को समझा-बुझा कर रोड से हटाया। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।