Logo
Haryana Crime News: करनाल में STF की टीम ने फिरौती के पैसे लेने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

Haryana Crime News: करनाल में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की टीम ने कार्रवाई करते हुए फिरौती के पैसे लेने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राकेश के रूप में बताई गई है। एसटीएफ ने आरोपी को करनाल की इब्राहिम मंडी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसटीएफ ने आरोपी को 3 दिन तक रिमांड पर लिया हुआ है। आज मंगलवार 16 जुलाई को एसटीएफ की टीम आरोपी को करनाल लेकर गई थी, ताकि सबूत जुटाए जा सकें।

50 लाख रुपये की मांगी थी फिरौती

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने इमिग्रेशन एजेंट से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई। इमिग्रेशन एजेंट ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह कुरुक्षेत्र का रहने वाला है और उससे करनाल के संभाली गांव के रहने वाले भानू राणा नाम के बदमाश ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। जिसकी पहली किस्त 5 लाख रुपये तय की गई। पुलिस ने एजेंट की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

3 दिन तक आरोपी रिमांड पर 

13 जुलाई को एजेंट ने पहली किस्त के पैसे देने के लिए अमेरिका में बैठे बदमाश को फोन किया। इसकी जानकारी वैभव ने पुलिस टीम को भी दी। वैभव ने बताया कि बदमाशों ने उसे करनाल में बैठे राकेश नाम के व्यक्ति को पैसे देने के लिए कहा था। राकेश इब्राहिम मंडी में रहता है और दर्जी का काम करता है। पुलिस टीम भी वैभव के पीछे-पीछे करनाल तक पहुंची। जैसे ही वैभव ने आरोपी राकेश को पैसे दिए उसी दौरान टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read: करनाल एएसआई हत्याकांड, विदेश में बैठे जीजा ने रची थी हत्या की साजिश, तीन आरोपी अरेस्ट

पूछताछ में किया खुलासा

आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसका साला रवि भी अमेरिका में रहता है। उसका साला रवि भानू राणा के संपर्क में है। राकेश ने बताया कि उसने रवि के कहने पर ही वैभव से पैसे लिए थे। इस मामले में और कौन शामिल है टीम उसकी भी जांच कर रही है।

5379487