Haryana Politics: हरियाणा में बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला ने बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के वायरल ऑडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को बीजेपी पार्टी के कल्चर के बारे में पता ही नहीं है। शायद वह बीजेपी की नीतियों को कभी समझ ही नहीं पाए और मुझे उनके आरोपों का जवाब देने की आवश्यकता नहीं है।

सुभाष बराला ने हिसार से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला की ओर भीतर घात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। बता दें कि लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद रणजीत चौटाला की एक ऑडियो वायरल हुई थी। इस ऑडियो में रणजीत सिंह चौटाला ने सुभाष बराला, कुलदीप बिश्नोई सहित कई नेताओं पर धोखा देने के आरोप लगाए थे। इसी सवाल के जवाब में सुभाष बराला ने बिना नाम लिए रणजीत सिंह को नसीहत दी।

इंडिया गठबंधन नहीं ले पाई बीजेपी के बराबर सीट- सुभाष बराला

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश की व्यवस्था ऐसी है कि लोग गुमराह हो जाते हैं। इंडिया गठबंधन अपनी पूरी कोशिश के बाद भी बीजेपी के बराबर लोकसभा चुनाव में सीट नहीं ले पाई। बीजेपी ने अकेले अपने दम पर 240 सीट जीती हैं।

Also Read: अंबाला में काला दिवस कार्यक्रम, परिवहन मंत्री असीम गोयल हुए शामिल, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार को कोई खतरा नहीं, खतरा तो इंडिया गठबंधन की विश्वसनीयता को है। जनता को गुमराह करने के बाद भी कांग्रेस दो अंकों से बाहर नहीं निकल पाई।

बता दें हरियाणा में इस साल के अंत तक विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर बीजेपी ने अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी लोकसभा चुनाव में हुई सभी गलतियों को सुधारने की कोशिश भी शुरू कर चुकी है। बीजेपी इस बार विधानसभा चुनाव में एक बार फिर सत्ता में बने रहने के लिए पूरी जुगत में लगी है।