Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आप और कांग्रेस का गठबंधन होने की संभावना खत्म होती दिखाई दे रही है। ऐसे में आप की हरियाणा इकाई ने चुनाव प्रचार को फिर से तेज कर दिया है। आप के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता का कहना है कि हमने सभी 90 सीटों पर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। साथ ही, उन्होंने जीत की संभावनाओं पर भी बड़ा बयान दिया है।  

आप नेता सुशील गुप्ता ने कहा कि हमारी पार्टी एक अनुशासित पार्टी है, जो अपने सिद्धांतों पर चलना जानती है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता परिवार जोड़ो अभियान से जुड़ चुके हैं, केजरीवाल की पांच गारंटी को आज हम हरियाणा के गांव-गांव तक पहुंचा रहे हैं। चुनाव को लेकर राज्य में रैली और जनसभाएं जोरों शोरों से चलाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमारे सभी नेता हरियाणा से इस बार बीजेपी सरकार को  उखाड़ फेंकने की तैयारी में लगे हुए हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यह भी सच है कि AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है, इस मुद्दे को लेकर मैं यही कहूंगा की अंतिम फैसला हमारे सीएम अरविंद केजरीवाल जी का होगा और वह जो भी फैसला लेंगे वह सभी को मंजूर होगा।

Also Read: पहली बार गठबंधन बना मजबूरी: हरियाणा में कोई भी पार्टी अकेले चुनाव लड़ना नहीं चाहती

AAP एक मजबूत विकल्प है- सुशील गुप्ता

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी एक मजबूत पार्टी है, कोई भी हमारे धैर्य और संयम को हमारी कमजोरी न समझे। हमारी पार्टी हमेशा के इंडिया गठबंधन के साथ ही रही है और हमें उम्मीद है कि यह गठबंधन आगे भी सम्मानजनक तरीके से आगे बढ़ता रहेगा और आज हरियाणा में आम आदमी पार्टी जनता के लिए एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरी है, जिस पर वह भरोसा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के लिए सीएम केजरीवाल ने पांच गारंटिया दी हैं। केजरीवाल जी जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि इस चुनाव में हरियाणा की जनता का भी आशीर्वाद मिलेगा।