Logo
T-20 World Cup Celebration: भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया और साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान भी खुशी जाहिर की।

T-20 World Cup Celebration: भारतीय क्रिकेट टीम एक ने बार फिर इतिहास रच चुका है। शनिवार को रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी20 का खिताब अपने नाम कर लिया। जिसके बाद इस जीत को लेकर हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए, सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट लिखा। इसके साथ ही उन्होंने आज मीडिया से बातचीत की और इस दौरान भी उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पूरे टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी।

पंचकूला में मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं भारतीय टीम को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई जिन्होंने भारत का नाम रोशन किया है।

इसके साथ ही उन्होंने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि हरियाणा में अगली सरकार जनता की होगी, कमल के फूल फिर से खिलेगा, कल अमित शाह कार्यसमिति की बैठक में आए थे और उन्होंने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।

वहीं सीएम सैनी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि ऐतिहासिक, अद्वितीय, शानदार विजय। जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों को हृदय से बधाई देता हुं। आज सभी देशवासी इस शानदार विजय पर जश्न मना रहे हैं और हम सबको भारतीय टीम पर गर्व है।

5379487