Bhiwadi Accident: हरियाणा के भिवाड़ी में कहरानी औद्योगिक क्षेत्र में मौजूद योग गुरु बाबा रामदेव की फैक्ट्री में जा रहे दूध के टैंकर ने टैंपो से उतर एक युवक को कुचल दिया। इसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद चालक टैंकर को लेकर बाबा रामदेव की फैक्ट्री में चला गया और वहां पर टैंकर को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में लिया है, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

आरोग्य सेतु का था वह टैंकर

कहरानी औद्योगिक क्षेत्र में योग गुरु बाबा रामदेव की आरोग्य सेतु नाम की फैक्ट्री है, जिसमें दूध सहित कई उत्पाद बनाए जाते हैं। शुक्रवार सुबह चौपानकी जाने वाले रास्ते पर वाई के हॉस्पिटल से बाबा रामदेव की फैक्ट्री की तरफ टर्न लेते समय तेज गती से आ रहे एक टैंकर ने सड़क पर टैंपो से उतर रहे एक युवक को टक्कर मार दिया, इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी घटना स्थल पर जब पुलिस पहुंची, तो लोगों ने बताया की वह टैंकर बाबा रामदेव की फैक्ट्री की ओर गई है। जब पुलिस वहां पहुंची तो चालक फरार था और टैंकर वहीं खड़ा था। भिवाड़ी थाना पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है और फिलहाल, चालक की तलाश कर रही है।

Also Read:  रंजिश के चलते हन्नी ट्रेप को बनाया माध्यम, फिर वही युवती बनी हत्या की सूत्रधार

गुरुग्राम में बाप ने की बेटी की हत्या

वहीं, गुरुग्राम में परिवार ने 18 साल की बेटी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को अरावली की पहाड़ियों पर ले जाकर जला दिया। उसके बाद पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज करवाकर, बेटी को ढूंढने का नाटक करते रहे। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि पिता ने ही भाई और ताऊ समेत दूसरे रिश्तेदारों के साथ मिलकर लड़की की हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बाप, भाई और ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।