Jind: सदर थाना क्षेत्र के गांव में किशोर के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया। आरोपी ने किशोर को धमकी देकर खेत में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

खेलने के लिए घर से निकला था किशोर

सदर थाना इलाके के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक जुलाई शाम को उसका 14 वर्षीय बेटा खेलने गया हुआ था। उसी दौरान गांव का लखन उसके बेटे को एकांत में ले गया और उसके बेटे को धमकी देकर कुकर्म किया। आरोपित ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। परिजनों को घटना का उस समय पता चला, जब बेटे से उदास रहने का कारण पूछा। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित किशोर के पिता की शिकायत पर लखन के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अगवानपुर रोड स्थित गुरुकुल के पास नाले में मिला व्यक्ति का शव

गन्नौर के अगवानपुर रोड स्थित गुरुकुल के पास नाले में एक व्यक्ति का शव गली सड़ी अवस्था में मिला। मृतक के हाथ व पैर रस्सी से बंधे हुए थे। गुरुकुल के शिक्षक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। काफी प्रयास के बाद पुलिस मृतक की पहचान नहीं कर सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने शिक्षक के ब्यान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।