Logo
हरियाणा के सोनीपत में कैश वैन लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पांव में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया। जींद में कारोबारी से 25 लाख की चौथ मांगने से व्यापारियों में दशहत है।

सोनीपत/जींद। स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट ने खरखौदा में रोहणा से बरोणा मार्ग पर बैंक की कैश वैन से लूटपाट करने के आरोपी को  मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान झज्जर के रेवाड़ी खेड़ा निवासी दीपक के रूप ने हुई है। मुठभेड़ में दीपक को पैर में गोली लगी है। दीपक पर कुंडली के एचडीएफसी बैंक में 38 लाख रुपये की लूट का आरोप है। नरवाना निवासी दिल्ली के कारोबारी सुशील को फोन कर बदमाशों ने 25 लाख की चौथ मांगी है। बदमाशों ने पैसे नहीं देने पर कारोबारी को अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

झज्जर का रहने वाला है दीपक

स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट ने खरखौदा में रोहणा से बरोणा मार्ग पर बैंक की कैश वैन से लूटपाट करने के आरोपी को  मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान झज्जर के रेवाड़ी खेड़ा निवासी दीपक के रूप ने हुई है। मुठभेड़ में दीपक को पैर में गोली लगी है। एसएजी यूनिट को दीपक की गतिविधियों के बारे में इनपुट मिला, जिसके आधार पर यूनिट ने प्रभारी अजय धनखड़ की अगुवाई में उसका झज्जर से पीछा करना शुरू किया। पीछा करते समय दीपक ने एसएजी टीम पर रोहणा-बरोणा मार्ग पर गोली चला दी। बचाव में टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दीपक के पैर में गोली मारी और उसे काबू में किया।

कुंडली एचडीएफसी बैंक की लूट में शामिल 

दीपक कुंडली के एचडीएफसी बैंक में 38 लाख रुपये की लूट में शामिल था और तब से फरार चल रहा था। मुठभेड़ में घायल दीपक को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि दीपक को प्राथमिक उपचार के बाद हिरासत में लिया जाएगा और आगे की जांच की जाएगी।

राजू मोर व बॉक्सर ने दी धमकी 

जींद में नरवाना के बीरबल नगर निवासी बंटी ने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें बताया कि उसका भाई सुशील दिल्ली में कारोबार करता है। चार जुलाई को मोर पट्टी नरवाना निवासी राजू मोर तथा विकास उर्फ बॉक्सर ने उसके भाई को फोन कर 25 लाख रुपये की चौथ मांगी। चौथ राशि  न देने पर आरोपितों ने उसके भाई को अंजाम भुगतने की धमकी दी। दोनों आरोपियों द्वारा दी गई धमकी के बारे में उसके भाई ने उसे अवगत कराया। साथ ही धमकी की रिकॉर्डिंग तथा अन्य सबूत भी उसके पास भेजें इसके बाद उसका भाई सुरक्षा की दृष्टि से कहीं पर छुप गया है। शहर थाना नरवाना पुलिस ने बंटी की शिकायत पर राजू मोर तथा विकास के खिलाफ चौथ मांगने समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू करती है।

5379487