Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। भाजपा ने इस चुनाव में 89 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे, जिनमें से 48 सीटों पर जीत हासिल हुई और बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया। बीजेपी नेता अनिल विज ने भी कमाल कर दिया है। अनिल विज 7वीं बार अंबाला विधानसभा सीट से विधायक का चुनाव जीते हैं। इस बीच आज यानी बुधवार को पहलवान 'द ग्रेट खली' उर्फ दलीप सिंह राणा अनिल विज को बधाई देने के लिए पहुंचे और उन्हें बधाई दी।

'रिजल्ट से पहले मैं काफी उदास था'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दलीप सिंह राणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब हरियाणा चुनाव का एग्जिट पोल सामने आया था, तो मैं काफी उदास हुआ था। हर मीडिया चैनलों पर कांग्रेस की एकतरफा सरकार बनती दिख रही थी, इससे सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि पूरा प्रदेश उदास हो रहा था, लेकिन जब रिजल्ट बीजेपी के पक्ष में आया है, तो आज मैं ही नहीं, बल्कि पूरा देश खुश है। मैं आज अनिल विज को बधाई देने आया हूं, अंबाला सीट से उन्होंने 7वीं बार चुनाव जीता है। कोई तो एक बार भी चुनाव नहीं जीत पाता है, उन्होंने सातवीं बार जीता है, यह बहुत बड़ी बात है।

'जहां कांग्रेस हारती है, वहां का ईवीएम खराब'

इससे पहले अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रिजल्ट से पहले हर कोई सत्ता विरोधी की बात रहे थे, लेकिन किसी को सत्ता के पक्ष में चलने वाली हवा का अंदाजा नहीं था। हमें पूरा भरोसा था कि हमारी सरकार बनेगी। हमने व्यवस्था को को बदला, हमने भ्रष्टाचार को खत्म किया, हमारी सरकार ने प्रदेश में बहुत काम किया है। कांग्रेस द्वारा ईवीएम मशीन पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि जहां उसकी सरकार बन जाती है, वहां ईवीएम ठीक रहता है और जहां कांग्रेस हार जाती है, वहां ईवीएम को दोष देती है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में बीजेपी का 'अर्धशतक' पूरा: 2 निर्दलीय कैंडिडेट बीजेपी में हुए शामिल, कहा- हमेशा इस्तीफा जेब में रहेगा