Karnal Robbery: हरियाणा में करनाल के माल रोड स्थित एक्सिस बैंक का ATM मशीन तोड़कर चोरों ने लगभग 6.70 लाख रुपये की चोरी की है। वीडियो में सामने आया है कि 4 चोरों ने प्रोफेशनल तरीके से इस चोरी को अंजाम दिया है। चोर इतने शातिर थे कि चोरी के दौरान मोबाइल की बजाय वॉकी-टॉकी से बात की और हाथों में दस्ताने डालकर कर 6 मिनट में ही चोरी कर फरार हो गए।  

ATM के CCTV में कैद तस्वीरों में दिख रहा है कि 4 चोर सुबह 2 बजकर 52 मिनट पर बैंक के बाहर आते हैं। चारों बदमाशों के पास आपस बातें करने के लिए वॉकी-टॉकी होता है। जिसमें दो बदमाश गैस वेल्डिंग मशीन, वॉकी-टॉकी और हाथों में दस्ताने डालकर बूथ के अंदर आते हैं। वहीं, 2 बदमाश सड़क के दोनों तरफ छिप जाते हैं। सभी बदमाशों ने मुंह पर नकाब डाला हुआ था, ताकि उनकी पहचान न हो सके।

चोरी कर बदमाश हुए फरार

पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज चेक करनी शुरू कर दी हैं। सिविल लाइन थाना के SHO विष्णु मित्र ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे पुलिस को सूचना मिली एक्सिस बैंक का सायरन बजा, जिसके बाद बैंक के अधिकारियों ने उन्हें सूचना दी और बह खुद भी मौके पर पहुंचे। वहां जाकर देखा तो ATM  में रखी दोनों मशीनों को तोड़ा गया और मशीनों से लाखों का कैश चोरी करके बदमाश फरार हो गए। 

Also Read: चंडीगढ़ के मेयर ने दिया इस्तीफा, AAP के तीन पार्षदों ने थामा BJP का हाथ, SC के फैसले से पहले बदला नंबर का समीकरण

थाना प्रभारी ने बताया कि अब तक पुलिस को जो CCTV फुटेज मिली हैं, उसमें दिख रहा है कि चोर आपस में वॉकी-टॉकी के जरिए बात कर रहे थे और हाथों में दस्ताने डाले हुए थे। ताकि पुलिस से बच सकें। पुलिस ने बैंक मैनेजर अरुण गोयल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। ATM के  दोनों मशीनों से बदमाश कुल 6 लाख 69 हजार 800 रुपए चोरी कर के फरार हो गए हैं। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी और चोरों चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।