Rewari: बावल थाना क्षेत्र के गांव ओढ़ी में चोरों ने रविवार की रात दो मकानों को निशाना बनाते हुए लगभग 7 लाख रुपए के जेवरात व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौका मुआयना करते हुए चोरी की जांच शुरू कर दी। एक मकान में चोरी की सीसीटीवी फुटेज से अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी कच्छाधारी गैंग से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

कमरे का कटा मिला जंगला 

पुलिस को दर्ज शिकायत में रघुबीर सिंह ने बताया कि वह रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो गया था। सोमवार को सुबह जब वह उठकर बाहर आया तो साइड के कमरे का जंगला कटा हुआ था। कमरे में देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर कमरे से करीब 6 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। उसने इसकी सूचना डायल-112 पर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया और चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बाहर से कमरा बंद कर दूसरे कमरे से सामान किया चोरी 

पीड़ित श्योताज सिंह ने बताया कि वह जब सुबह उठकर कमरे से बाहर निकलने लगा, तो उसका कमरा बाहर से बंद मिला। उसने अपने बेटे को फोन पर सूचना दी। उसके बेटे ने आकर कमरा खोला। बराबर वाले कमरे से चोर स्वर्ण आभूषण व घरेलू सामान चोरी कर ले गए। चोरी किए गए सामान की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने उसके मकान पर भी जाकर जांच शुरू की। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

फुटेज में नजर आ रहे 4 चोर

राजेश ने बताया कि एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की गई, तो चार लोग उनके मकान की ओर आते दिखाई दिए। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह लोग कच्छे ही पहने हुए थे। उनके पास हथियार होने की भी आशंका जताई जा रही है। दो मकानों में चोरी की वारदात के बाद ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश बना हुआ है