Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, गोहाना गांव के मुंडलाना के पास एक फैक्ट्री के गेट के पास करंट लगने से तीन श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि एक बुरी तरह झुलस गया। बताया जा रहा है कि ट्राली वाली सीढ़ी बिजली हाईटेंशन तारों से टकरा गई, जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हो गया। सूचना के बाद सदर थाना गोहाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी।
 
फैक्ट्री के गेट पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक गांव मुंडलाना के पास सिमकोन फैक्ट्री में रेल लाइन के स्लीपर तैयार किए जाते हैं। फैक्ट्री के गेट के पास बिजली की हाईटेंशन लाइन है। सोमवार देर रात को श्रमिक सीढ़ी को फैक्ट्री में ले जा रहे थे इस दौरान बिजली लाइन के तारों से टकरा गई। जिससे कारण करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि एक झुलस गया है।

ये भी पढ़ें:- कैथल में करंट लगने से गई जान: ठेकेदार के लापरवाही से लेबर की हुई मौत, पुलिस ने किया FIR दर्ज

यूपी के रहने वाले हैं मृतक 

पुलिस ने मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के ज्योतिष सैनी, राजन सैनी, गांव माहरा के विकास की मौत हो गई जबकि जागसी गांव का नितिन झुलस गया। चारों को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां पर ज्योतिष सैनी, राजन सैनी व विकास को मृत घोषित कर दिया गया और नितिन को दाखिल किया गया। सदर थाना की पुलिस जांच कर रही है। थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। तीन श्रमिकों की करंट लगने से मौत हो गई जबकि एक झुलस गया।