हिसार। शहर के कैंप चौक के पास बुलेट बाइक खंभे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एचएयू हिसार में एमबीए के छात्र और उनके दोस्त राजस्थान निवासी पीएलयू में बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र की मौत हो गई। सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। घटना की सूचना मृतकों के परिनजों को दे दी गई है।

कैलाश को पंजाब से हिसार खींच लाई मौत 

जानकारी के अनुसार सिरसा के गांव खेड़ा गांव निवासी समीर साहरण व राजस्थान के भरोड़ निवासी कैलाश दीप दोस्त थे। समीर हिसार में एचएयू से बीएमए कर रहा था, जबकि कैलाश पंजाब में जालधंर स्थित एलपीयू से बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहा था। कैलाश अपने दोस्त समीर से मिलने के लिए पंजाब से हिसार आया हुआ था। मौत आने से पहले दोनों दोस्तों ने एचएयू के हॉस्टल में इकट्ठे खाना खाया तथा फिर घूमने के लिए दोनों बाइक पर सवार होकर बाहर निकल गए।

हिसार के कैंप चौक पर हादसा

जानकारी के अनुसार हिसार पहुंचा कैलाश होस्टल में समीर के साथ था। दोनों दोस्तों ने रात को हॉस्टल में खाना खाया तथा फिर बाइक पर सवार होकर घूमने के लिए निकल गए। इसी दौरान कैंप चौक के पास उनकी बुलेट बाइक एक खंभे से टकरा गई। जिससे बाइक सवार दोनों दोस्तों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया।

परिजनों को दे दी है सूचना

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना के बाद घटना की सूचना मृतकों के परिजनों तक पहुंचा दी गई है। परिजनों के पहुंचने के बाद आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे