Logo
हरियाणा में सोनीपत के गांव नाहरा के पास शनिवार रात अनियंत्रित होकर कैब रजबाहे में जा गिरी। जिसमें कैब चालक संदीप निवासी गांव माल्हा माजरा सोनीपत, यात्री बलराज निवासी गंधारा और कर्मबीर गढ़ी सांपला की मौत हो गई।

सोनीपत। शनिवार देर रात सोनीपत की तरफ से दो यात्रियों को लेकर बहादुरगढ़ की तरफ जा रही एक कैब अनियंत्रित होकर गांव नाहरा के पास रजबाहे में जा गिरी। जिससे कार में सवार कैब चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कैब चालक संदीप निवासी गांव माल्हा माजरा सोनीपत, यात्री बलराज निवासी गंधारा और कर्मबीर गढ़ी सांपला की मौत हो गई। घटना की सूचना से आसपास भगदड़ मच गई तथा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया तथा प्रत्यक्षदशियों व आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू की।

मौके पर ही गई तीनों जान

जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव माल्हा माजरा निवासी संदीप कैब चलाता था। शनिवार रात वह गांव गंधारा निवासी बलराज और गढ़ी सांपला निवासी कर्मबीर को लेकर बहादुरगढ़ की और जा रहा था। इसी दौरान गांव माहरा के पास कैब अनियंत्रित होकर रजबाहा में जा गिरी। जिससे कैब चालक और कार में सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता चलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से रजाहा में गिरी कार से शवों को निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे शव

सूचना के बाद कुंडली थाना की बरोटा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। शवों की पहचान के बाद पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे। जांच अधिकारी ने कहा कि घटना क्यों व कैसे हुई इसकी वास्तविक जानकारी जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। जांच से पहले कुछ भी कहना जब्दबाजी होगी।

5379487