Logo
हरियाणा में जींद के मालश्री खेड़ा गांव के पास निर्माणाधीन दिल्ली कटरा हाइवे पर ठेकेदारों की कार डंपर से टकरा गई। हादसे में महम रोहतक एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल है। मृतकों के पास हाइवे पर मिट्टी डालने का ठेका था।

Tragic Accident News। जींद के गांव मालश्री खेड़ा के पास निर्माणाधीन दिल्ली- जम्मू कटरा नेशनल हाइवे पर रविवार रात ठेकेदारों की कार हाइवे पर खड़े डंपर से टकरा गई जिसमें दो ठेकेदारों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के रोहतक में महम के खेड़ी गांव के रहने वाले एक ही परिवार के थे तथा उन्होंने हाइवे पर मिट्टी डालने को ठेका लिया हुआ था। हाइवे पर निर्माण में लगे दूसरे लोगों ने घटना की सूचना देकर घायलों को अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दो को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पिल्लुखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी।

बोलेरों में सवार होकर काम देखने आए थे तीनों

बताया जाता है के रोहतक में महम के खेड़ी गांव निवासी आशीष, शुभम व रोहित ने दिल्ली- कटरा हाइवे पर मिट्टी डलवाने का ठेका लिया हुआ था। बोलेरो कार में सवार होकर तीनों काम की प्रगति देखने के लिए आए थे। काम देखने के बाद कार में सवार होकर तीनों वापस जा रहे थे। इसी दौरान मालश्री खेड़ा के पास हाइवे से खड़े डंपर से कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार तीनों घायल हो गए तथा हाइवे पर काम करने वाले दूसरे लोगों ने घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दो आशीष 25 व शुभम 19 को मृत घोषित कर दिया। जबकि रोहित 23 की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

डंपर चालक को ठहराया जिम्मेदार

मृतक शुभम के पिता अनिल ने कहा कि डंपर चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। चालक ने निर्माणाधीन हाइवे पर बिना इंडिगेटर व लाइट के अपना डंपर छोड़ दिया। जिस कारण अंधेरे में हाइवे पर खड़ा डंपर दिखाई नहीं दिया और हादसा हो गया। जिसमें एक ने अपने दो बेटों को खो दिया तथा तीसरे की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पिल्लुखेड़ा थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रात को मिली थी हादसे की सूचना 

मामले के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि रात तो निर्माणाधीन हाइवे पर मालश्री खेड़ा के पास हादसे की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा अस्पताल में शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

5379487