Logo
राजस्थान में बीकानेर के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में हरियाणा सिरसा डबावली के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार में सवार मरने वालों में दो बच्चें और दो महिलाएं भी शामिल थी। कार पीछे से आगे चल रहे ट्रक में घुसने से हादसा हुआ।


Road Accident in Rajasthan: वीरवार रात राजस्थान में बीकानेर के पास कार व ट्रक की टक्कर होने से दो महिलाओं व दो बच्चों सहित कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक हरियाणा में डबावली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसा उस समय हुआ जब जैतपुर टोल के पास कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। जिससे कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा तरफी मच गई तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महाजन थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार डबावली से कार में सवार लोग राजस्थान के बीकानेर की तरफ जा रहे थे। रात को महाजन थाना क्षेत्र में भारत माला रोड के जैतपुर टोल प्लाजा के पास एक कार पीछे से आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्त करनी पड़ी। हादसे की सूचना के बाद बीकानेर जिला कलेक्टर नम्रता व एसपी तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लिया।

बीकानेर से 100 किलोमीटर दूर हुआ हादसा

गुरुवार की रात भारत माला रोड पर हादसा बीकानेर से करीब 100 किलोमीटर दूर महाजन थाना क्षेत्र में जैतपुर टोल के पास हुआ। बताया जाता है कि हादसे में आरती, स्नेहा, भूमिका, डूग्गू और शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल बच्ची पल्लू की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर हड़कंच मच गई तथा हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्त के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।

5379487