Rewari: नारनौल रोड पर नांधा मोड के पास सोमवार की रात एक अनियंत्रित कार ने डिवाइडर कूदकर इनोवा गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में इनोवा में सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी।

नारनौल से गुरुग्राम जा रहे थे घायल युवक

नारनौल निवासी महेश गुप्ता गाड़ी से अपने बेटे देवेष गुप्ता, भाई रमेश व भतीजे रवि गुप्ता के साथ गाड़ी में गुरुग्राम जा रहे थे। गाड़ी को मोहल्ला खरखड़ी रोड़ निवासी मंदीप चला रहा था। जब वह नांधा मोड़ के पास पहुंचे तो एक कैंटर गाड़ी डिवाइडर कूदकर इनोवा से टकरा गई। इससे इनोवा गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें गाड़ी से निकालना शुरू किया। इसी बीच सूचना मिलने के बाद थाना खोल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने रवि गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद कैंटर गाड़ी भी पलट गई। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

भतीजे ने सोये हुए चाचा पर किया डंडे से हमला

बावल में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने सोते हुए चाचा पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। उसने अपने चाचा को जान से मारने की धमकी भी दी। गांव पनवाड़ निवासी सरजीत ने पुलिस को दी शिकायत देते हुए बताया कि वह जमीदारी का काम करता है। 2 जून की रात करीब 10 बजे अपने मकान के पास में सो रहा था। तभी उसके भतीजे नरेश ने उसके पैर पर डंडा मारकर घायल कर दिया। सरजीत की ओर से शोर मचाने पर वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। नरेश ने उसके खेत में लगाई गई तार की बाड को भी ट्रैक्टर से तोड़ दिया। सरजीत ने बताया कि सरोज व बबली ने नरेश से अपना हिस्सा जमीन लेने के लिए रंजिश की हुई है।