Logo
Haryana Assembly Election: अंबाला के दो पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। दोनों पार्षदों को बीजेपी नेता असीम गोयल ने पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में केवल कुछ दिन शेष हैं। नेताओं द्वारा पार्टी को छोड़ने का सिलसिला अब भी जारी है। सोमवार को अंबाला शहर में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान की रैली के बाद कांग्रेस के दो पार्षदों में पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए। दोनों पार्षदों का कहना है कि वह भाजपा पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

दो पार्षदों ने छोड़ी पार्टी

अंबाला के वार्ड 1 के पार्षद जसबीर सिंह और वार्ड 19 के पार्षद राकेश सिंगला कांग्रेस छोड़कर भाजपा पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस दौरान दोनों पार्षदों का असीम गोयल और जिलाध्यक्ष मनदीप राणा ने भाजपा पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया है।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का कहना है कि दोनों पार्षद पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के काम से प्रभावित हैं। इसलिए दोनों पार्षद आज 24 सितंबर मंगलवार को भाजपा पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस दौरान असीम गोयल ने यह भी कहा है कि दोनों पार्षद के आने से भाजपा को मजबूती मिली है।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, सोनीपत में भूपेंद्र हुड्डा ने 11 जनसभा को किया संबोधित, कहा- बीजेपी ने किया सौतेला व्यवहार

भाजपा के लिए करेंगे दिन रात काम

भाजपा पार्टी में शामिल हो जाने के बाद पार्षद जसबीर सिंह ने कहा कि वह भाजपा के लिए दिन रात काम करेंगे और अंबाला शहर में बीजेपी की जीत को सुनिश्चित करेंगे। पार्षद राकेश सिंगला का यह भी कहना है कि वह कांग्रेस में खुद को असहज महसूस कर रहे थे। कांग्रेस में रहकर उन्हें उपेक्षा का भी सामना करना पड़ा था। पार्षदों का यह भी कहना है कि अंबाला में सोमवार 23 सितंबर को भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान की रैली आयोजित हुई थी, लेकिन रैली में उन्हें बुलाया नहीं गया। जिसके बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। 

5379487