Hisar Car Accident: हरियाणा के हिसार में देर रात ‎‎करीब 12 बजे एक कार अपना बैलेंस खोकर पेड़ से जा टकराई। इसके बाद वह पेड़ गाड़ी पर गिर गया। हादसे के दौरान कार में सवार ‎जेई समेत 3 बिजली कर्मचारियों की ‎मौत हो गई। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो ‎‎गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है की ये सभी देर रात दोस्त की शादी से वापस लौट रहे थे। मृतकों की पहचान जेई भुवनेश‎सांगवान निवासी रेवाड़ी, एलडीसी ‎मंदीप निवासी किनाला, जेई राजेश  किरढान निवासी की मौत हो गई। वहीं,‎ फतेहाबाद के भोजराज निवासी जेई ‎संदीप, जींद निवासी अमन और हिसार के‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎ मॉडल टाउन निवासी डाटा ‎एंट्री ऑपरेटर रविंद्र गंभीर रूप से‎ घायल हो गए।

मंगाली की ओर मोड़ पर बेकाबू हुई गाड़ी

जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग के कर्मचारी और ‎अधिकारी भिवानी के ढिगावा से ‎दोस्त विकास की शादी से वे सभी हिसार वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह हरिकोटा से ‎मंगाली की ओर मोड़ पर पहुंचे, तो उनकी गाड़ी ‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎बेकाबू हो गई और पेड़ से जा‎ टकराई।

Also Read: जाट आरक्षण आंदोलन: मुरथल सामूहिक दुष्कर्म व हिंसा की जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट में पेश, चार सप्ताह बाद होगी सुनवाई

तीन घायलों का इलाज जारी

मंगाली चौकी इंचार्ज ‎कृष्ण एसआई सुखबीर और ड्राइवर ‎हवासिंह गश्त पर थे। तब ही ये हादसा हुआ। जिसके बाद उन्होंने घायलों को इलाज के लिए के पास के सिविल‎ अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ‎ने तीन को मृत घोषित कर दिया और तीन घायल लोगों का इलाज अभी अस्पताल में किया जा रहा है।