Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए पार्टी के तमाम नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। आज हरियाणा के चुनावी रण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हरियाणा की एंट्री होने वाली है। योगी आदित्यनाथ रविवार को भाजपा प्रत्याशियों के सर्मथन में ताबड़तोड़ रैलिया करेंगे। बता दें कि योगी आदित्यनाथ अपने धुआंधार प्रचार के लिए जाने जाते हैं। हरियाणा में उनकी एंट्री ने चुनावी माहौल को गर्म कर दिया है।    

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ आज 22 सितंबर रविवार के दिन हरियाणा में तीन रैलियां करने जा रहे हैं। उनकी पहली रैली करीब 11:45 बजे हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी पर होगी। यहां वह बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा दूसरी रैली 1 बजे सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र के राधा कृष्ण मंदिर जखोली में होगी। वहीं तीसरी रैली 3 बजे करनाल के असंध विधानसभा क्षेत्र की नई अनाज मंडी में होने वाली है। इन रैलियों के जरिए योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

योगी के प्रचार से बीजेपी को मिलेगी हरियाणा में मजबूती

योगी आदित्यनाथ को अपने तीखे भाषणों के लिए जाने जाते हैं। अपने भाषणों के जरिये कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों के जरियें विपक्ष पर निशाना साधेंगे। कहा जा रहा है कि हरियाणा में योगी आदित्यनाथ के आने से भाजपा पार्टी को मजबूती मिलेगी।

Also Read: हिसार में 28 को मोदी की रैली के बाद प्रदेश में एकतरफा होगा मौहाल, तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार

बता दें कि सीएम योगी दौरे को लेकर असंध क्षेत्र में भाजपा ने रैली के लिए तैयारियां भी पूरी कर ली है। अन्य दो विधानसभा क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं।