Logo
Haryana Assembly Election: विनेश फोगाट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि डिस्क्वालिफाई होने के बाद उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन किया था।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में रेसलर और कांग्रेस नेता विनेश फोगाट जुलाना विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी हैं। पेरिस ओलिंपिक में डिस्क्वालिफाई होने के बाद विनेश फोगाट सुर्खियों में रही थीं। विनेश फोगाट का कहना है कि डिस्क्वालिफाई वाला समय उनके लिए का काफी बुरा था। उनके बुरे वक्त में किसी ने उनका साथ नहीं दिया था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत सरकार की तरफ से उन्हें केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल आया था।

भावनाओं का मजाक नहीं उड़ाना चाहती हूं- विनेश फोगाट

विनेश फोगाट का कहना है, जब वह पेरिस ओलंपिक में डिस्क्वालिफाई हो गई थीं। उस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें कॉल किया था। विनेश ने कहा, 'उनका डायरेक्ट फोन नहीं आया। वहां जो लोग थे उन्होंने कहा कि वह (पीएम) बात करना चाहते हैं। विनेश फोगाट का कहना है कि उन्होंने बात करने से मना कर दिया था। विनेश का कहना है, उन्होंने कुछ शर्ते रखी थीं, उनसे कहा गया बात करते समय कोई दूसरा व्यक्ति उनके साथ नहीं होगा।  

विनेश ने बताया कि उनसे कहा गया कि बात करते समय उनका वीडियों शूट भी होगा। विनेश ने कहा कि उन्होंने पूछा था कि वीडियों सोशल मीडिया पर जाएगा तो उन्हें जवाब में हां कहा गया, इसलिए उन्होंने बात करने से मना कर दिया, उन्होंने कहा कि वह अपनी भावनाओं का मजाक नहीं उड़ाना चाहती हैं। विनेश ने कहा, अगर उनको सच में सहानुभूति है कि वह बिना रिकॉर्डिंग बात कर सकते तो मैं बहुत धन्यवाद रहूंगी।

Also Read: मतदान से पहले राम रहीम जेल से फिर आएगा बाहर; EC ने हरियाणा आने पर लगाई रोक

राजनीति में आना हमारा निजी फैसला- विनेश फोगाट

विनेश ने कहा कि साक्षी मलिक का राजनीति में न आना उनका निजी फैसला है। विनेश ने कहा उनकी और बजरंग की तरफ से साक्षी मलिक पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं डाला गया है। विनेश ने कहा कि हम स्पोर्ट्स छोड़कर राजनीति में आए हैं तो भी यह हमारा खुद का फैसला है। 

5379487