Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में सिर्फ 2 दिनों का समय बचा है। 5 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोट किए जाएंगे, हरियाणा के सभी 90 सीटों पर एक ही चरण में चुनाव होने वाला है, जबकि इसका रिजल्ट 8 अक्टूबर को आने वाला है। इस चुनाव से ठीक पहले भारत के दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने हरियाणा चुनाव में एंट्री मारी है। अब सवाल है कि आखिरी पल में सहवाग की एंट्री इस चुनाव को कितना प्रभावित कर सकता है। चलिए बताते हैं सहवाग ने किस पार्टी के लिए वोट मांगा है।

सभी को मिलकर बड़े भाई की मदद करनी चाहिए

वीरेंद्र सहवाग ने तोशाम विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी के लिए जनता से वोट मांगे हैं। उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध चौधरी ने जनता से जो वादे किए हैं, वह जरूर पूरा करेंगे, इसका आश्वासन मैं देता हूं। अनिरुद्ध के पास एडमिनिस्ट्रेशन चलाने का एक्सपीरियंस है, इसलिए आप उसे वोट जरूर करें। सहवाग ने कहा कि जब भी बड़ा भाई कोई काम करता है, तो सभी को मिलकर उनकी मदद करनी चाहिए, मैं भी अपना फर्ज निभाने आया हूं।

BCCI अध्यक्ष रह चुके हैं अनिरुद्ध के पिता

सहवाग ने कांग्रेस प्रत्याशी के साथ एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें सहवाग ने उनके साथ पारिवारिक संबंध का जिक्र करते हुए उन्हें एक मौका देने के अपील की है। बता दें कि अनिरुद्ध चौधरी के पिता रणबीर सिंह महेंद्र हैं, जो बीसीसीआई अध्यक्ष भी रह चुके हैं। सहवाग ने कहा कि रणबीर सिंह महेंद्र ने मेरी काफी मदद की थी, ये उनके लिए काफी बड़ा दिन है और मुझे लगता है कि मैं उनकी मदद कर सकता हूं।

तोशाम सीट का समीकरण

बता दें कि तोशाम विधानसभा सीट पर दिलचस्प लड़ाई होने वाली है। इस सीट पर बंसीलाल के परिवार के बीच लड़ाई होने वाली है। कभी बीजेपी सांसद रहीं और कांग्रेस की दिग्गज नेता रहीं किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी को बीजेपी ने इस सीट से उतारा है। कांग्रेस ने श्रुती के ही चचेरे भाई अनिरुद्ध चौधरी को इस सीट से टिकट दिया है। दोनों ही बंसीलाल परिवार के हिस्सा हैं। श्रुति चौधरी बंसीलाल की पोती है, वहीं अनिरुद्ध चौधरी बंसीलाल के भाई रणबीर महेंद्रा के बेटे हैं।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा व कांग्रेस में सीएम पद के दावेदार, बागी उम्मीदवार बने भारी सिरदर्द