Waterlogging in Charkhi Dadri: चरखी दादरी के काकड़ौली हुक्मी गांव में स्कूल के रास्ते पर जलभराव होने से बच्चे बीमार और परेशान हैं। इसे लेकर वहां पर ग्रामीणों ने प्रर्दशन किया। ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी के नेता राकेश चांदवास के नेतृत्व में नारेबाजी कर अपना रोष जताया और जल्द समस्या के समाधान की मांग की। साथ ही उन्होंने समय पर समस्या का समाधान न होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है।

आप नेता ने कही ये बात

काकड़ौली हुक्मी में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के मुख्य रास्ते पर जलभराव की समस्या बनी हुई है। जिसके चलते स्कूली बच्चों और ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर आप नेता राकेश चांदवास ने कहा कि बेटी बचाओ के साथ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार बेटियों को पढ़ाने के लिए कितनी गंभीर है यह तो साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि छात्राओं को स्कूल तक पहुंचने के लिए रास्ता तक नहीं है।

बड़े स्तर पर करेंगे आंदोलन

उन्होंने आगे कहा कि स्कूल में 200 से अधिक छात्राएं पढने के लिए आती हैं, लेकिन छात्राओं को दूषित जलभराव के कारण स्कूल पहुंचने में परेशानी हो रही है। साथ ही दूषित जलभराव के कारण वह बीमार भी पड़ रहे हैं। सरकार और प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। छात्राओं के अलावा ग्रामीणों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मांग की है कि जल्द इस समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो ग्रामीणों के साथ मिलकर बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे।

Also Read: व्यापारी दिनेश कुमार हत्याकांड, 10 दिनों के बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, भड़के ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पर बोला धावा

नालों की सफाई का काम है शुरू- सरपंच प्रतिनिधि

सरपंच प्रतिनिधि रमेश कुमार ने कहा कि पानी निकासी के लिए उचित जगह नहीं होने के कारण यह समस्या बनी हुई है। इस समस्या को देखते हुए जिले से गांव में मशीन लाकर नालों की सफाई और पानी निकासी का काम शुरू कर दिया गया है।