Logo
Palwal Wife Murder: हरियाणा के पलवल में एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को बिटोड़े में डालकर आग लगा दी। इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है।

Palwal Wife Murder: हरियाणा के पलवल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बिटोड़े में डालकर आग लगा दी। इस बात का पता चलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों ने महिला के शव को अधजली अवस्था में आग से निकाल लिया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। इसके बाद पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद 

मिली जानकारी के मुताबिक मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत टेला गांव निवासी सुखा व उसकी पत्नी रमभोली का किसी बात को लेकर पिछले काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। आज मंगलवार को दोपहर के समय रमभोली जंगल में अपने बिटोड़ा से उपला लेने के लिए गई थी। इसी दौरान उसका पति भी वहां पहुंच गया। रमभोली जब बिटोड़ा से उपला निकाल रही थी, तभी सुखा अपने पत्नी रमभोली के सिर पर ईट से हमला कर दिया। जिसके बाद रसभोली की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- Hisar के सिविल अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, CCTV में कैद हुई चोर महिला, तलाश में जुटी पुलिस

ग्रामीणों को आता देख भागा सुखा

हत्या के राज को छिपाने के लिए आरोपी पति ने रमभोली के शव को बिटोड़ा में डालकर आग के हवाले कर दिया। जंगल से धुंआ निकलता देख ग्रामीण बुझाने के लिए दौड़े। ग्रामीणों को आता देख सुखा मौके से फरार हो गया। ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो रमभोली को जलता देख दंग रह गए। उन्होंने फौरन आग को बुझा कर रमभोली के शव को बिटोड़ा से अधजली हालत में निकाला। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सुखा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

5379487