Woman in Murder Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी से तीन दिन पहले खुर्मपुर गांव से लापता हुई करीब 35 वर्षीय विधवा महिला का शव बावल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के पास सड़क किनारे गड्ढे से बरामद हुआ है। उसके गले में चुन्नी बंधी हुई है और चेहरा पत्थर से कुचला हुआ है। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका से भी इनकार नहीं किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बावल सामुदायिक केंद्र भेजा गया है।

12 जून को घर से लापता हुई थी महिला

बताया जा रहा है कि महिला ललिता के पति की काफी समय पहले मौत हो गई थी। उसकी इकलौती बेटी ससुराल में रहती है। ललिता अपने घर पर अकेली रहती थी। 12 जून को अचानक घर से लापता हो गई थी। पड़ोस के लोगों की सूचना पर उसकी बेटी ने अपने स्तर पर मां की तलाश शुरू कर दी थी। इसके बाद उसकी बेटी ने मां के लापता होने की शिकायत बावल पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।

पुलिस को गुरुवार देर शाम सूचना मिली थी कि बावल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के पास सर्विस रोड के गड्ढों में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया। गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होने के कारण शव का शिनाख्त होने में देर नहीं लगी। मृतका की बेटी ने शव की शिनाख्त ललिता के रूप में की।

गला घोंटकर मारने की आशंका

पुलिस के अनुसार मृतक के गले पर चुन्नी बंधी हुई है, जिससे उसकी गला घोंटकर हत्या किए जाने की संभावना जताई गई है। मृतका के चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ है। शव के पास से ही एक पत्थर भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद महिला को मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बावल अस्पताल भिजवा दिया।  

ये भी पढ़ें:- कैथल में युवक की हत्या: पड़ोसी महिला के साथ थे अवैध संबंध, बात बिगड़ने पर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने जुटाई अहम जानकारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोबाइल डिटेल के आधार पर पुलिस इस बात का पता लगाने में कामयाब रही है कि महिला को अपने साथ कौन लेकर गया था। उसी पर महिला से दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।