Rewari: जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए कोर्ट परिसर आई एक महिला के लगभग 9 लाख रुपए लेकर गाड़ी चालक फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए गाड़ी चालक की तलाश शुरू कर दी। बाद में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। चालक द्वारा लाखों रुपए लेकर फरार होने के बाद महिला की हालत बिगड़ गई। पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए तहसील आई थी महिला

झज्जर के छुछकवास निवासी सपना बुधवार को जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए तहसील परिसर में अपनी मां के साथ आई थी। उसने गांव से ही एक गाड़ी किराए पर ली थी। तहसील परिसर में आने के बाद उसे कोर्ट से कुछ दस्तावेज लेने थे। वह अपनी मां के साथ कोर्ट परिसर आ गई। मां को गाड़ी में पैसों के बैग के पास बैठाकर वह कोर्ट के अंदर चली गई। जब वह बाहर आई तो उसकी मां कोर्ट के गेट के पास बैठी हुई थी, जबकि चालक गाड़ी सहित वहां से गायब हो गया। उसकी मां ने बताया कि चालक ने उसे चाय पीने के लिए भेज दिया। इसके बाद वह कहीं चला गया। सपना ने चालक को फोन लगाया, तो उसने पहले फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसका फोन बंद आया, जिससे सपना को संदेह हो गया। उसने सेक्टर-3 पुलिस चौकी को सूचना दी।

पैसे जाने से घबराई सपना की हालत बिगड़ी

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सपना को शिकायत दर्ज कराने के लिए सेक्टर-3 पुलिस चौकी ले गई। पुलिस के अनुसार शिकायत लिखवाते समय सपना की तबियत अचानक खराब हो गई। पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। तबियत खराब होने के कारण पुलिस को शिकायत नहीं मिल पाई। पुलिस सपना के ठीक होने पर शिकायत मिलने का इंतजार कर रही थी। दूसरी ओर आरोपी को काबू करने के लिए पुलिस ने टीम को संभावित ठिकानों पर दबिश देने के लिए भेज दिया।