Yamunanagar: गांव पिरथी का माजरा के दो छात्र मंगलवार को स्कूल में पहुंचने की बजाय एक खेत में बेसुध अवस्था में पड़े मिले। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां बच्चों की हालत ठीक बताई जा रही है। बच्चों ने बुलेरो सवार चार युवकों पर उन्हें बेहोशी का इंजेक्शन लगाने की कहानी बताई। छात्रों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में कार सवार चारों आरोपियों की तलाश कर रही है, ताकि मामले का खुलासा किया जा सके।

न्यू लाइट स्कूल में पढ़ते हैं दोनों छात्र

जानकारी के मुताबिक पिरथी का माजरा निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका 11 वर्षीय बेटा रिशु व दस वर्षीय बेटा विशांत गांव भंभौली के बस स्टैंड के नजदीक स्थित न्यू लाइट स्कूल में पढ़ते हैं। सुबह के वक्त दोनों बच्चे घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे। मगर वह स्कूल नहीं पहुंचे। कुछ देर बाद उन्हें सूचना मिली कि उनके बच्चे खेत में बेहोशी की हालत में पड़े हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को अस्पताल में ले गए। जहां पर उपचार के बाद दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है।

मामले में की जा रही है जांच

मामले की जांच कर रहे छप्पर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि बच्चों के परिजनों के ब्यान ले लिए गए हैं और जांच की जा रही है। उनके मुताबिक मामला संदिग्ध लग रहा है। क्योंकि स्कूल से भी पता किया गया, वहां से परिजनों को कोई फोन आदि नहीं किया गया है। वहीं, जिस जगह पर घटना के बारे में बताया गया, वहां पर खेतों में लेबर लगी हुई थी। उनसे भी कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके बावजूद बच्चों व उनके स्वजन के बयान लेकर जांच शुरु कर दी है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।