Yamunanagar: शहर के हीर पेट्रोल पंप के सामने चोरी के शक में युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने का आरोप सतगुरू शेटरिंग स्टोर के मालिक गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस तथा उसके साथियों पर लगाया गया। मृतक युवक दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने की बात कहकर घर से निकला था। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट कर उसके हाथ पांव बांधकर कड़ाके की ठंड में फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

घर नहीं लौटा तो किया फोन, अस्पताल के डॉक्टर ने उठाया

उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के गांव सलावा निवासी सतीश कुमार ने बताया कि वह परिवार के साथ शहर की प्रोफेसर कॉलोनी में रहता है। उसका लड़का 25 वर्षीय रितिक 31 दिसंबर को रात 11 बजे अपनी मां से दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने की बात कहकर घर से निकला था। जब वह सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी सुषमा ने रितिक को फोन किया। उसका फोन सिविल अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर ने उठाया। इसके बाद वह सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे बताया कि उसके लड़के की मौत हो गई है।

मृतक के कान के पास से निकल रहा था खून

मृतक के पिता ने बताया कि जब वह मोर्चरी में गए और अपने लड़के के शव को देखा तो उसके कान के पास से खून निकल रहा था। उसके हाथों व पैरों को बांधने के कारण नीले निशान पड़े हुए थे। उसने डॉक्टर से बात की तो पता चला कि उसके लड़के को हीरा पेट्रोल पंप के सामने से एंबूलेंस द्वारा उठाकर लाया गया था। जब उन्होंने हीरा पेट्रोल पंप के पास जाकर पूछताछ की तो पता चला कि सतगुरु स्टोर के मालिक गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस ने उसके लड़के को चोरी के शक में पकड़कर पीटा और उसके हाथ पांव बांधकर कड़ाके की ठंड में फेंक दिया। जिस कारण उसके लड़के की मौत हुई है।

पुलिस ने हत्या के आरोप में दर्ज किया केस 

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले। फरकपुर थाना प्रभारी शीलावंती ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।