Narnaul Murder Case: हरियाणा के नारनौल से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर बीते दिन रविवार को बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। पहले बदमाशों ने युवक के सिर में लोहे की रॉड से वार किया, इसके बाद ईंट से कुचल दिया। इसके बाद युवक को उसी अवस्था में छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए। युवक का शव खून से लथपथ हालत में सैनी धर्मकांटा के पास पड़ा हुआ मिला। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में 2 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान मोहल्ला सराय दुसरान के रहने वाले मनीष के रूप में हुई है। वह एल्युमिनियम का काम करता था। पुलिस प्राथमिक जांच में इस घटना को लूट से जोड़कर देख रही है। इसके साथ ही अन्य पहलू से भी मामले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मनीष की किसी से कोई रंजिश थी या नहीं। पुलिस ने बताया कि परिवार के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- पानीपत में युवक का मर्डर: चाकू घोंपकर वारदात को दिया अंजाम, भाई की हालत गंभीर

बदमाशों ने विरोध करने पर की हत्या

मृतक मनीष रविवार रात करीब 10 बजे रोजाना की तरह काम पूरा करने के बाद घर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान सैनी धर्मकांटा के पास कुछ बदमाशों ने मनीष को घेर लिया। उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। मनीष ने जब विरोध जताया तो बदमाशों ने उसके सिर में ईंट से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और इसके बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।