Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में नेशनल हाईवे-19 पर सोहना फ्लाईओवर के पास आज मांस को लेकर हंगामा हो गया। स्थानीय लोगों ने एक ऑटो में मांस लेकर जा रहे दो युवकों को पकड़कर पीट दिया। जब लोग आरोप लगाने लगे कि ऑटो में गोमांस है, तब बजरंग दल के सदस्य मौके पर पहुंचे और युवकों को भीड़ से छुड़ाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने मांस की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम बुलाई

पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया है और मांस की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया है। थाने के प्रभारी चमन ने बताया कि सैंपलों की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। भीड़ का कहना है कि दोनों युवक फतेहपुर तगा से आए थे और बिस्मिल्लाह होटल में मांस की सप्लाई कर रहे थे।

गश्त के दौरान मिली जानकारी

घटना सुबह 9 बजे के करीब हुई, जब कुछ लोगों ने ऑटो में गोमांस देखा और युवकों को रोक लिया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि युवक योगेश वैष्णव ने स्वीकार किया कि वे मांस लेकर जा रहे थे। इस पर बजरंग दल के सदस्य अनुज ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ऑटो में गोमांस है, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और युवकों को भीड़ से बचाया, फिर पुलिस के हवाले कर दिया है। जबकि, स्थानीय लोगों का आरोप है कि ये युवक लगातार फरीदाबाद के एक होटल में मांस की सप्लाई करते थे। उन्होंने कहा कि उनके पास पुख्ता सबूत हैं कि ऑटो में गोमांस ही था।

चरखी-दादरी में भी गोमांस के शक में हो चुकी है मॉब लिंचिंग

27 अगस्त को चरखी-दादरी के बाढ़ड़ा कस्बे में पश्चिम बंगाल के युवक साबिर मलिक की गोमांस के शक में पीट-पीटकर मार दिया गया था, हालांकि बाद में जांच में पता चला था कि उसके पास गोमांस नहीं था। वहीं, इस मामले में पुलिस ने अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि 6 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।