Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में एलआईसी एजेंट का काम करने वाले युवक को ब्लैकमेल कर एक युवती ने उससे 6 लाख रुपए हड़प लिए। युवती ने पैसे न देने पर एजेंट को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Fatehabad: एलआईसी एजेंट का काम करने वाले युवक को ब्लैकमेल कर एक युवती ने उससे 6 लाख रुपए हड़प लिए। युवती ने पैसे न देने पर एजेंट को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। अब पीड़ित युवक ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई। इस मामले में साइबर थाना फतेहाबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एलआईसी एजेंट के तौर पर काम करता है पीड़ित

पुलिस को दी शिकायत में सतीश कालोनी निवासी अमित कम्बोज ने बताया कि वह एलआईसी फतेहाबाद में एजेंट के तौर पर काम करता है। उसे काम के चक्कर में गांव व शहर में जाना पड़ता है। कई बार लोग उसे फोन करके घर बुला लेते हैं। अक्टूबर 2022 में उसके पास फोन आया। फोन करने वाली ने अपना नाम नीरू निवासी जलालाबाद बताया और उसके काम के बारे में पूछा। कुछ दिन बाद उसका फिर फोन आया और उसने कहा कि वह उसके गांव व एलआईसी में उसकी बदनामी करवा देगी। अगर वह बदनामी से बचना चाहता है तो उसे पैसे देने होंगे। उसने कभी 5 हजार तो कभी 10 हजार की डिमांड की और पैसे न देने पर रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी। इस तरह उक्त युवती ने उससे कुल 6 लाख रुपए हड़प लिए।

आरोपी ने फर्जी दस्तावेज पर लिया था मोबाइल नंबर

पीड़ित ने बताया कि पहले तो उसने अपने परिवार को कुछ नहीं बताया, लेकिन अब उसने अपने परिवार को इस बारे जानकारी दी। जब उसके पिता ने अपने तौर पर जांच की तो पता चला कि फोन करने वाली युवती का नाम नीरू नहीं बल्कि रेनू बाला निवासी जांडवाला बड़ा जिला फिरोजपुर है और उसने फर्जी दस्तावेज के आधार पर मोबाइल नंबर लिया हुआ है। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में प्राथमिक जांच के बाद अब साइबर थाना फतेहाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487