Logo
सोनीपत में सोमवार की रात एक गत्ता व्यापारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी चाकू को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए।

Sonipat Murder: हरियाणा के सोनीपत में सोमवार की रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि युवक की गर्दन भी चाकू से काटी गई है। युवक की पहचान गत्ता व्यापारी के रूप में हुई है। परिवार वालों का कहना है किसी का फोन आया था। जिसके बाद उनका बेटा घर से निकला था। इसके बाद उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला। 

जानकारी के मुताबिक, शहर के ज्ञान नगर निवासी गत्ता व्यापारी राकेश की चाकुओं से गला रेतकर हत्या कर दी। बदमाशों ने गत्ता व्यापारी पर चाकुओं से 10 वार किए। हत्या के बाद आरोपी उसके शव को सेक्टर 14-15 आउटर रोड पर झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।  मंगलवार की सुबह जब राहगीरों ने बाइक पड़ी देखी तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या के बाद आरोपी चाकू को घटनास्थल पर ही छोड़ गए है। चाकू को बरामद कर लिया गया है। 

मृतक व्यापारी के परिजनों ने बताया कि राकेश गत्ते की खरीद फरोख्त का काम करता था और उसकी किसी से भी रंजिश नहीं थी। वह रात को किसी से फोन पर बात कर रहा था। जब घर के सभी लोग सो गए तो वह बाइक लेकर निकल गया। इसके बाद मंगलवार सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली।

कॉल डिटेल से हत्यारों का सुराग निकालेगी पुलिस 
मृतक व्यापारी के परिजनों के बयान के बाद अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास करेंगी कि घर से निकलने से पहले और बाद में राकेश की किससे फोन पर बात हुई थी। इसके अलावा पुलिस घटनास्थल पर मिले चाकू से मिले फ्रिंगर प्रिंट से भी आरोपियों की पहचान का प्रयास करेंगी। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस को सबसे पहले हत्यारों के मोटिव का भी पता लगाना होगा, ताकि हत्यारों तक पहुंचना आसान हो।

5379487