Rahul Gandhi Rally: हरियाणा में आज गुरुवार शाम 6 बजे के बाद विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम जाएगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नूंह में रैली को संबोधित किया। बता दें कि ​​​​​नूंह जिला मुस्लिम बाहुल्य इलाका है, जिसे कांग्रेस का गढ़ भी माना जाता है। राहुल गांधी ने यहां से दक्षिण हरियाणा की जनता को साधने की कोशिश की। इस रैली के दौरान राहुल गांधी का मेवाती पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। राहुल गांधी के साथ मंच पर कांग्रेस के फिरोजपुर झिरका से उम्मीदवार मामन खान भी मौजूद रहे।

यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने देशभर में नफरत फैला रखी है। बीजेपी और आरएसएस मिलकर देश में संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी।

मोदी ने किया अपने दोस्तों का कर्ज माफ- राहुल

कांग्रेस नेता ने अंबानी और अडानी को निशाना बनते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अपने दोस्तों समेत देश के 20-25 लोगों का अरबों का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन किसानों का कोई कर्ज माफ नहीं किया है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी बताएं कि हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन कैसे बना। आज प्रदेश के युवा अपने घरों से दूर रहने को मजबूर हो गए हैं।

Also Read: हरियाणा पहुंचे मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएम पर साधा जमकर निशाना, कहा- मोदी झूठों के सरदार 

ये हैं बीजेपी की A,B और C पार्टी- राहुल गांधी

कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की। राहुल ने कहा कि बीजेपी को आप लोग वोट मत देना और राज्य की दूसरी छोटी पार्टियों को भी वोट मत देना, क्योंकि वे भी बीजेपी की ही A,B और C पार्टियां हैं। उनमें और बीजेपी में कोई फर्क नहीं हैं। राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले नरेंद्र मोदी 56 इंच की छाती की बात करते थे, लेकिन अब आपने देखा होगा कि उनका चेहरा बदल गया है। अब वह उस बात का जिक्र भी नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने भी इनकी गालियां खाई है और विरोध का सामना किया है। राहुल ने जनता से कहा कि आपसे ही मुझे शक्ति मिलती है, जो प्यार आप मुझे आप देते हैं, हम उसी से ही मोहब्बत बांट पा रहे हैं।