Logo
Nuh Road Accident: हरियाणा के नूंह जिले में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने 2 नाबालिग को कुचल दिया, इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

Nuh Road Accident: नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका उपमंडल के गांव साकरस में शनिवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े दो युवाओं को ट्रैक्टर-ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी। इस कारण दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक सड़क के किनारे खड़े होकर खेत में काम कर रहे अपने चाचा से बात कर रहे थे। इतनी ही देर में सामने से एक ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली तेज स्पीड में आई और दोनों किशोरों को कुचल दिया।

दोनों नाबालिगों की हुई पहचान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद एक किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर उसकी भी मौत हो गई । गांव में हुई अचानक दो युवकों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है । दोनों मृतकों की पहचान शाद मोहम्मद पुत्र 15 वर्षीय आमीन निवासी साकरस और सहवान पुत्र 17 वर्षीय साहून निवासी साकरस के रूप में हुई है। जांच अधिकारी जमशेद खान ने बताया की दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ओवरलोड और तेज रफ्तार में था ट्रैक्टर

पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मृतकों के परिजनों ने कहा की गांव साकरस में अवैध माइनिंग कर पत्थरों ओवरलोड ट्रैक्टर को तेज स्पीड में निकाला जाता है, जो हादसों का कारण बन रहे हैं । ग्रामीणों ने बताया की आज हुई दो किशोरों की दर्दनाक मौत से पहले भी ओवरलोड ट्रैक्टर कइयों की जान ले चुके हैं । प्रशासन इन अवैध माइनिंग वालों पर सख्त कार्रवाई नहीं करती। इस लिए इनके हौंसले बुलंद हैं। अगर इन पर पहले ही कार्रवाई की जाती तो आज ये इतनी बड़ी दुर्घटना नहीं होती।

ये भी पढ़ें:- रेवाड़ी में पुलिस कर्मी का शव मिला, सिर और पैर पर मिले चोट के निशान, नाले में पड़ा था मृतक

5379487